J P Nadda Visits : जेपी नड्डा का उत्तराखंड का दौरा, गढ़वाल मंडल पर 41 विधानसभा की चुनावी तैयारियां का लिया जायजा

उत्तराखंड मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पुन:सत्ता वापसी को लेकर भाजपा ने किस तरह कमर कस रखी है इसका अंदाजा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के लगातार उत्तराखंड के दौरों से लगाया जा सकता है।आज एक बार फिर देवभूमि आये नड्डा ने देहरादून में गढ़वाल मंडल के सभी 41 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी तैयारियों की समीक्षा की।

सबसे पहले पौड़ी, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग व चमोली के जिला प्रभारी, विस क्षेत्र प्रभारी, विस्तारक और प्रवासी कार्यकर्त्ताओं की बैठक चली। बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश सह चुनाव प्रभारी सरदार आरपी सिंह भी मौजूद रहे। नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों को चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया साथ ही प्रदेश व केन्द्र सरकार की जनकल्याणी नीतियों को जनता के बीच ले जाने के हर पल लगने का आदेश दिया। वहीं सीएम धामी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का उत्तराखंड आगमन हमेशा ही पार्टी कार्यकर्त्ताओं के लिए प्रेरणादाई रहता है।

जेपी नड्डा का उत्तराखंड आगमन

जेपी नड्डा के एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज,हरक सिंह रावत, सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत, विधायक विनोद चमोली, उमेश शर्मा, त्रिवेंद्र सिंह रावत, ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाईं समेत कई भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने उनका स्वागत किया।

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड आगमन हमेशा ही पार्टी कार्यकर्त्ताओं के लिए प्रेरणादाई रहता है। हमेशा कार्यकर्त्ताओं को उनका मार्गदर्शन मिलता है। रविवार को पूरे दिन भर राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ अध्यक्षों से लेकर सभी अलग-अलग जिलों के कार्यकर्त्ताओं से बात करेंगे। उनका मार्गदर्शन कार्यकर्त्ताओं को मिलेगा, जिससे संगठन को और अधिक गति मिलेगी साथ ही सरकार भी और तेजी से कार्य करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.