​Congress Ticket Uttarakhand

​Congress Ticket Uttarakhand : टिकट को लेकर यशपाल और संजीव आर्य ने कांग्रेस का जताया आभार, कहा— मिलकर करेंगे उत्तराखंड का विकास

विशेष
News Uttarakhand

​Congress Ticket Uttarakhand : भाजपा से कांग्रेस में घर वापसी करने के ​बाद उत्तराखंड कांग्रेस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य को नैनीताल और बाजपुर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। यशपाल आर्य जहां बाजपुर से कमान संभालेंगे तो वहीं नैनीताल सीट से उनके बेटे संजीव आर्य कांग्रेस की तरफ से बैटिंग करते दिखाई देंगे।

​Congress Ticket Uttarakhand : भाजपा के कार्यकाल में केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला— यशपाल

उत्तराखंड कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य को बाजपुर जबकि उनके बेटे संजीव आर्य को नैनीताल सीट से टिकट दिया गया है ऐसे में उनके समर्थकों द्वारा लगातार उन्हें बधाईयां दी जा रही है। टिकट को लेकर यशपाल आर्य का ​कहना है कि मैं हाईकमान का आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने एक बार फिर मुझपर भरोसा जताया है और मैं हाईकमान के भरोसे पर खरा उतरूंगा।

​Congress Ticket Uttarakhand

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में केवल भ्रष्टाचार और महंगाई का बोलबाला है, लोगों की सुनने वाला कोई नहीं है, तानाशाही चरम सीमा पर है लेकिन अब कांग्रेस अपनी सरकार बनाकर इन सबका खात्मा करने का काम करेगी और उत्तराखंड में कांग्रेस प्रदेश के विकास का संकल्प लेकर आगे बढ़ेगी।

 

ये भी पढ़ें : टिकट मिलने के बाद मॉं को याद कर भावुक हुए सुमित हृदयेश, कहा— मॉं के अधूरे सपनों को करूंगा पूरा

​Congress Ticket Uttarakhand : कांग्रेस के भरोसे पर पूरी तरीके से उतरूंगा खरा

वहीं नैनीताल विधानसभा के विधायक प्रत्याशी संजीव आर्य ने कहा कि पिछली बार जनता के विकास से संबंधित कुछ कार्य रह गए थे उनको मैं पुनः पूरा करूंगा।

​Congress Ticket Uttarakhand

वहीं दल बदलने को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के अंदर सबका साथ सबका विकास नहीं है मैंने कुछ बातों के लिए भाजपा से कहा लेकिन उन्होंने मेरी बात को नहीं माना जिस कारण से मुझे भाजपा छोड़नी पड़ी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट और सबका साथ सबका विकास के साथ काम करती है और अब जिस भरोसे से कांग्रेस ने मुझे टिकट दिया है मैं उसपर पूरी तरीके से खरा उतरने का काम करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.