2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun : देहरादून के गुल्लरघाटी में डूबे दो किशोर, एसडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun : राजधानी देहरादून में देर रात दो बच्चों के नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं एसडीआरएफ ने देर रात तक रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया और बच्चों के शव को बरामद कर लिया।

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun : 

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun

रेस्क्यू ऑपरेशन : 

दरअसल हर्रावाला के गूलरघाटी में देर रात 4 बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे और उनमें से दो बच्चों की डूबकर गये। जब बाकी दो बच्चों ने अपने घर पहुंच कर उनके साथियों के नदी में डूबने की बात बताई, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया और मौके पर चीता पुलिस द्वारा एसडीआरएफ टीम की बुलाया गया। पुलिस ने एसडीआरएफ को घटना की जानकारी दी और एसडीआरएफ ने देर रात ही कड़ी मशक्कत से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। वहीं देर रात काफी दिक्कतें होने पर भी सर्च ऑपरेशन चलाया और एसडीआरएफ के डीप डाइवर मातवर द्वारा बच्चों के शव को गहराई से बरामद करने के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun : वहीं चौकी प्रभारी कमलेश गौड़ का कहना है कि दोनों बच्चे 11 और 12 साल के थे। जो गूलरघाटी में नहाने के लिए गए थे। वहीं पुलिस और एसडीआरएफ के मौके पर पहुंचने के बाद लगभग 4 घंटे के सर्च ऑपरेशन करके दोनों बच्चों के शव को बरामद किया गया।

2 Teenagers Drowned In Gullarghati Dun

ये भी पढ़ें : कौशल विकास योजनाओं पर सौरभ बहुगुणा ने रथ किए रवाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.