2nd Day Of Assembly Winter Session

2nd Day Of Assembly Winter Session : हंगामेदार रहा विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

2nd Day Of Assembly Winter Session : उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की दूसरे दिन हंगामेदार रहा। सदन की कार्यवाही प्रश्न काल के साथ शुरू हुई और विपक्ष ने सराकर को बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे घेरा और आकंड़ो को लेकर राजनीति देखने को मिली। जहां रोजगार के मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन ने सवाल किया और राज्य में बेरोजगारी दर की स्थिति का जवाब मागां। जिसपर ​जवाब देते हुए श्रम मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने बताया कि सराकर ने 7 लाख लोगों को नौकरी दी है और प्रदेश में रोजगार की की स्थिति काफी अच्छी है।

2nd Day Of Assembly Winter Session

2nd Day Of Assembly Winter Session :

2nd Day Of Assembly Winter Session

रोजगार पर हंगामा :

2nd Day Of Assembly Winter Session : वहीं नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने बेरोजगारी के मुद्दे पर विपक्ष ने मंत्री हरक सिंह रावत को घेरा। विपक्ष ने आकंड़ो के जरिए आरोप लगाया कि धामी सरकार सदन को गुमराह कर रही है। जिस पर हरक सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार ने 7 लाख लोगों को रोजगार दिया।

2nd Day Of Assembly Winter Session

2nd Day Of Assembly Winter Session : इसके साथ ही कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन ने सदन को बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य पर हमले को नन्दनीय करार दिया और बताया कि इसके बावजूद कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें :  हरिद्वार में जंगली हाथियों का आतंक वन विभाग के लिए बना सिरदर्द

Leave a Reply

Your email address will not be published.