2nd Day Of Working Committee Meeting

2nd Day Of Working Committee Meeting : बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का आज दूसरा दिन , उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने पर फोकस

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

2nd Day Of Working Committee Meeting : उत्तराखंड में बीजेपी सरकार की वापसी और मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर हल्द्वानी में भाजपा ने दो दिवसीय कार्यसमिति का आयोजन हो रहा है। जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया। इस दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक का आज दूसरा दिन हैै।

2nd Day Of Working Committee Meeting :

2nd Day Of Working Committee Meeting

जनसंपर्क पर फोकस : 

कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई। जिसमें आगामी संगठन के कार्यक्रमों और रूपरेखा को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि बैठक में लगभग 20 बिन्दुओं पर और केंद्र सरकार के कामों को जनजन तक पहुंचाने के लिए चर्चा की गई। कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के संगठन मंत्री अजेय कुमार, नैनीताल सांसद अजय भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल, शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के साथ कई वरिष्ठ मंत्री मौजूद रहे। बैठक में जनसंपर्क पर फोकस किया गया कि कैसे ये कार्यक्रम आगे बढ़ाये जाएँगे।

2nd Day Of Working Committee Meeting

2nd Day Of Working Committee Meeting : बैठक के लिए हल्द्वानी पहुंचे सीएम धामी ने विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस प्रदर्शनी में मोदी सरकार की मदद से उत्तराखंड में हुए कामों को प्रदर्शित किया गया। इस दौरान सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के कामों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यसमिति की बैठक में चर्चा की गई। इसके अलावा आगामी कार्यकर्मों की रूपरेखा भी तैयार की गई है।

2nd Day Of Working Committee Meeting

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में गर्मी की तपन से टूटे सारे रिकॉर्ड , येलो अलर्ट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.