3 Brothers Got Death Sentence

3 Brothers Got Death Sentence : चार साल बाद बहन के हत्यारे तीन भाईयों को मिली फांसी की सजा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

3 Brothers Got Death Sentence : लक्सर के खानपुर क्षेत्र में साल 2018 में बहन की नृसंश हत्या किये जाने के मामले में अपर जिला एडीजे कोर्ट ने हत्यारोपी तीन भाइयों को फांसी की सजा सुनाई है। दरअसल बहन ने प्रेम विवाह किया था जिस कारण से उसके भाई नाराज चल रहे थे और शादी के 3 साल बाद सुलह का बहाना बनाकर भाइयों ने बहन को मामा के घर बुलाया था और वहीं तीनों भाइयों ने बेरहमी से गंडासे से काटकर हत्या कर दी थी।

3 Brothers Got Death Sentence :

3 Brothers Got Death Sentence

ये है पूरा मामला : 

आज पूरे चार साल बाद तीनों आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई गई है। वहीं एडीजे कोर्ट के शासकीय अधिवक्ता भूपेश्वर ठकराल ने बताया कि खानपुर के शाहपुर गांव की एक युवती ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। जिससे उसके परिजन बेहद नाराज थे, लिहाजा उसका अपने मायके में आनाजाना नहीं था।

3 Brothers Got Death Sentence : लेकिन जब युवती अपने मामा के घर आई तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे दो सगे भाई कुलदीप और एक ममेरे भाई ने गंडासों से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। हालाकिं चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा किया गया था।

3 Brothers Got Death Sentence

3 Brothers Got Death Sentence : कोर्ट में सुनवाई के बाद लक्सर के अपर जिला और सत्र न्यायाधीश शंकर राज ने हत्या के इस मामले को रेयरेस्ट ऑफ द् रेयर मानते हुए तीनों आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है। अधिवक्ता ठकराल ने बताया कि तीनों को जेल भेजा गया है। अभी फांसी की तिथि तय नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : शक्तिगढ़ में बीजेपी और केलाखेड़ा के उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published.