3 Days Hindu Dharma Sansad

3 Days Hindu Dharma Sansad : धर्मनगरी हरिद्वार में आयोजित होगी 3 दिवसीय हिन्दू धर्म संसद, देशभर से साधू संत करेंगे प्रतिभाग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

3 Days Hindu Dharma Sansad : आगामी 17,18 और 19 दिंसबर को हरिद्वार में हिन्दू धर्म संसद आयोजित होने जा रही है। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यति नरसिंहानंद गिरी की देखरेख में आयोजित होने जा रही 3 दिवसीय धर्म संसद में देश के कई राज्यों से साधु-संत और विभिन्न धार्मिक संगठन शामिल होंगे।

3 Days Hindu Dharma Sansad

संसद का मुख्य उद्देश्य सनातन धर्म को बचाए रखना—नरसिंहानंद

3 Days Hindu Dharma Sansad : धर्मनगरी हरिद्वार में आयोजित होने जा रही तीन दिवसीय सनातन हिन्दू धर्म संसद में देश के कोने-कोने से साधु-संत हरिद्वार पहुंचेंगे। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यति नरसिंहानंद गिरी का कहना है कि हरिद्वार में आयोजित होने जा रही धर्म संसद का मुख्य उद्देश्य सनातन धर्म को बचाए रखना है। इसलिए आगामी 17, 18 और 19 दिसंबर को एक हिन्दू धर्म संसद धर्मनगरी में होने जा रही है।

3 Days Hindu Dharma Sansad :

3 Days Hindu Dharma Sansad

3 Days Hindu Dharma Sansad : उन्होंने कहा कि गैर हिन्दू धर्म का पूरे विश्व में अनुपात बढ़ता जा रहा है जबकि आज दूनिया में सनातन धर्म को मानने वालों का अनुपात कम होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्थिति ऐसे बन रही है कि आने वाले 2029 में भारत का प्रधानमंत्री गैर हिंदू होगा जो कि सबसे खतरनाक स्थिति होगी। इ​नसे बचने के लिए ही संसद आयोजित की जा रही है जिसमें धर्म संसद में चर्चा होने के साथ ही इस घातक स्थिति से कैसे बचा जाए इसपर ध्यान दिया जाएगा।

3 Days Hindu Dharma Sansad

ये भी पढ़ें : तमिलनाडु के हेलीकॉप्टर ​कैश में इकलौते जीवित बचे कैप्टन वरुण सिंह का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published.