58374 Ration Card Surrendered

58374 Ration Card Surrendered : “अपात्र को ना , पात्र को हां’ मुहिम लाई रंग , 58374 कार्ड हुए सरेंडर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

58374 Ration Card Surrendered : प्रदेश में “अपात्र को ना, पात्र को हां’ मुहिम रंग ला रही है। जहां अभी तक 58374 से ज्यादा कार्ड सरेंडर हुए हैं। तो कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या का कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में कार्ड धारकों ने स्वेच्छा से अपने राशन कार्ड सरेंडर किये हैं जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

58374 Ration Card Surrendered : 

58374 Ration Card Surrendered

राशन कार्ड सरेंडर : 

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने आज विधानसभा में “अपात्र को ना, पात्र को हां” अभियान को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि अब तक इस योजना के तहत राज्य में 58,374 कार्ड धारकों ने स्वेच्छा से अपने राशन कार्ड सरेंडर किये हैं और अभी तक राज्य में जाने-अनजाने में अपात्र राशनकार्ड धारक मुफ्त राशन का फायदा उठा रहे थे। लेकिन अब पात्रों तक ये राशन पहुंचाने का काम राज्य सरकार करने जा रही है। आपको बता दें कि राज्य में अभी तक का ये ऐसा पहला अभियान है

58374 Ration Card Surrendered

58374 Ration Card Surrendered : जिसमें जनता का सकारात्मक रुख देखने को मिला है। PHH, SFY, और अन्त्योदय कार्ड धारकों में लोगों ने अपने कार्ड स्वेच्छा से सरेंडर किये हैं। रेखा आर्य का कहना है​ कि सरकार ने अब कार्ड सरेंडर करने की तिथि बढ़ाकर 30 जून कर दिया है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग स्वेच्छा से कार्ड सरेंडर कर सकें।

58374 Ration Card Surrendered

ये भी पढ़ें : महिला को निवाला बनाने वाला गुलदार पिंजरे में कैद

Leave a Reply

Your email address will not be published.