AAP Door To Door Election Campaign

AAP Door To Door Election Campaign : डोर टू डोर चुनावी कैंपेनिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे मनीष सिसोदिया

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

AAP Door To Door Election Campaign : उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी हर पेतरा आजमा रही है। चुनावी गारंटी के साथ ही सरकारी नैकरीयां का वादा आप पार्टी कर चुकी है। इसी कड़ी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आप के चुनावी कैंपेन को धार देने के लिए राज्य के दौरे पर हैं। मनीष सिसोदिया आज टिहरी के कुठठा गांव पहुंचे और डोर टू डोर कैंपेन किया।

AAP Door To Door Election Campaign :

AAP Door To Door Election Campaign

मनीष सिसोदिया की प्रेसवार्ता :

AAP Door To Door Election Campaign : मनीष सिसोदिया ने आज टिहरी के कुठठा गांव में डोर टू डोर कैंपेन करने के बाद प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के स्कूल-अस्पताल मॉडल को हर घर तक पहुंचाने के लक्ष्य के साथ उत्तराखंड के टिहरी में उन्होंने डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की है ,

AAP Door To Door Election Campaign

AAP Door To Door Election Campaign : साथ ही लोगों का प्रतिसाद देख लगता है कि अब उत्तराखंड भी अच्छे स्कूल और अस्पतालों के लिए वोट करने के लिए मन बना चुका है। वहीं कल यानी 13 जनवरी को मनीष सिसोदिया रूद्रपुर पहुंचेंगे। इसके बाद वो जवाहरनगर किच्छा में डोर टू डोर कैंपेन में भी शामिल होंगे। बता दें दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दो दिवसीय राज्य के दौरे पर रहेंगे।

AAP Door To Door Election Campaign

ये भी पढ़ें :  भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा की खुली पोल, विधायक पर ये है आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.