Accident In Jaspur

Accident In Jaspur : तेज़ रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर 1 की मौत, दो अन्य गंभीर घायल

उत्तराखंड उधमसिंह नगर
News Uttarakhand

Accident In Jaspur : जसपुर में तेज़ रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन फानन में अ​स्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार जारी है।

घायलों को आनन फानन में पहुंचाया गया अस्पताल

जसपुर में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमे नादेही जसपुर मार्ग पर एक युवक की मौत हो गई बताया जा रहा है हरकिशन पुर निवासी शहजाद पुत्र तासिम बाइक से जसपुर किसी काम से आया था। देर शाम शहजाद जसपुर से अपने घर वापस जा रहा था कि तभी नादेही जसपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जब कि बाइक पर सवार पंकज और मोहित गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलोें को ग्रामीणों ने सरकारी अस्पताल पहुँचाया गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया।

Accident In Jaspur :

Accident In Jaspur

Accident In Jaspur : मृतक के घर में मचा कोहराम

घटना की खबर मृतक के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया कुछ ही देर में घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस वाहन की तलाश में जुटी हे। वही कोतवाल जसपुर जगदीश देउपा ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है ओर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें : ट्रेन की चपेट में आने से मजदूर की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.