Action On Hotels

Action On Hotels : फुटपाथ को पार्किंग बनाने वाले तीन होटलों पर कार्रवाई, डीएम के अतिक्रमणकारियों को सख्त निर्देश

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Action On Hotels : देहरादून में पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन, नगर निगम और यातायात पुलिस शहर में 5 जोन बनाकर अतिक्रमण हटाने का काम लगातार कर रही है। ऐसे में पुलिस ने फुटपाथ को पार्किंग बनाने वाले 3 होटलों पर कार्रवाई की है।

 

Action On Hotels

Action On Hotels : अवैध कब्जा नहीं छोड़ा जाएगा

पुलिस प्रशासन देहरादून में रोड पर पार्किंग और अतिक्रमण को लेकर सख्त हो गया है। जिलाधिकारी सोनिका के निर्देश पर शहर को अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा है। यातायत पुलिस शहर क्षेत्र के अंतर्गत यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित किए जाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन कुछ वाहन चालक, होटल संचालक, कॉम्पलेक्स स्वामी यातायात व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है और जगह जगह वाहनों को खड़ा कर रहे है ऐसे में एसपी ट्रैफिक के निर्देश पर तीन होटल संचालकों के खिलाफ पुलिस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई।

Action On Hotels

Action On Hotels : एसपी ट्रैफिक अक्षय कोंडे का कहना है कि सभी होटल संचालकों से अपील की जा रही है कि होटल में आने वाले व्यक्ति के वाहनों को अपने पार्किंग स्थल में पार्क कराया जाए जिससे यातायात व्यवस्था बाधित ना हो। वहीं डीएम सोनिका ने चेतावनी देते हुए कहा है जिन लोगों ने सड़क और फुटपाथ पर अतिक्रमण किया है वह अपने अतिक्रमण को जल्द हटा ले नहीं तो अतिक्रमण पाए जाने की दशा में दोगुनी राशि के चालान के साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Action On Hotels

 

ये भी पढ़ें : पेयजल किल्लत पर कुमाऊं कमिश्नर ने दिखाएं तेवर, अफसरों को समस्या दूर करने के दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.