Agnipath Protest In Haridwar

Agnipath Protest In Haridwar : अग्निपथ पर हरिद्वार में बवाल, राकेश टिकैत का पैदल मार्च

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं हरिद्वार
News Uttarakhand

Agnipath Protest In Haridwar : देश के कई राज्यों के साथ ही उत्तराखंड में भी अग्निपथ योजना का विरोध किया जा रहा है। आज धर्मनगरी हरिद्वार में राकेश टिकैत के नेतृत्व में किसानों ने अग्निपथ के विरोध में पैदल मार्च निकाला गया।

Agnipath Protest In Haridwar :

Agnipath Protest In Haridwarराकेश टिकैत का ऐलान :

हरिद्वार में आज किसानों ने लालकोठी से रेडीबेला वाला तक पैदल मार्च निकालते हुए अग्निपथ घोषणा का विरोध किया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत ने ऐलान करते हुए कहा अग्नीपथ योजना के विरोध के साथ ही पूरे देश भर के जिला मुख्यालयों पर आगामी 30 जून को किसानों की समस्या को लेकर प्रदर्शन होगा। जहां पैदल मार्च में बड़ी संख्या में किसान शामिल हुए और अग्निपथ योजना को लेकर कहा कि केंद्र सरकार इस योजना से युवाओं के साथ मजाक कर रही है।

इसके अलावा उनका कहना था कि इस योजना को लेकर पूरे देश में आंदोलन शुरू हो गया है। लेकिन यह विरोध प्रदर्शन हिंसक नहीं होना चाहिए युवाओं को शांति से आंदोलन करना होगा।

Agnipath Protest In Haridwar

Agnipath Protest In Haridwar : इसके अलावा राकेश टिकैत का कहना है कि योजना के विरोध में सरकारी संपत्तियों को नुकसान नहीं पहुंचाना है और अहिंसा के तौर पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, हिंसा राष्ट्र हित में नहीं है।

Agnipath Protest In Haridwar

 

ये भी पढ़ें : राज्य में रिमझिम बारिश से मौसम सुहाना, इस दिन मानसून की दस्तक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.