Ajay Bhatt Visited Project Shivalik

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने प्रोजेक्ट शिवालिक मुख्यालय का किया दौरा, बीआरओ के कार्यों की तारीफ की

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बीआरओ के प्रोजेक्ट शिवालिक मुख्यालय का दौरा करते हुए बीआरओ की कार्य की तारीफ की। अजय भट्ट का कहना है कि बॉर्डर टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए भी बीआरओ आगे आकर कार्य कर रहा है।

 

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik : टूरिज्म को बढ़ावा दे रहा

बीआरओ के प्रोजेक्ट शिवालिक मुख्यालय का केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सीमा पर विषम भौगोलिक परिस्थिति के बावजूद रोड के निर्माण करने पर बीआरओ की तारीफ की। अजय भट्ट का कहना है कि बीआरओ ने उमलिंगला में दुनिया की सबसे ऊंची सड़क बना ली है और यह परियोजना शिवालिक क्षेत्र में माणा, नीति रिमखिम में लगभग समान ऊंचाई पर धरातल पर उतारी जा रही है।

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जोशीमठ औली रोड की रिनोवेशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए परियोजना की उपलब्धि की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि कठिन और दुर्गम इलाकों में राष्ट्र के लिए ईमानदारी और मेहनत सेवा देने के लिए बीआरओ की सराहना की जाती है।

 

Ajay Bhatt Visited Project Shivalik

 

ये भी पढ़ें : पहाड़ के लिए गौरव का क्षण, तीन होनहार बेटियों का हुआ IAS के लिए चयन

Leave a Reply

Your email address will not be published.