Allegations Against MLA Umesh Kumar

Allegations Against MLA Umesh Kumar : विधायक उमेश कुमार पर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने लगााए गंभीर आरोप

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Allegations Against MLA Umesh Kumar : भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और खानपुर विधायक उमेश कुमार के बीच 36 का आंकड़ा रहता है। वहीं एक बार फिर एक दूसरे पर इल्जाम लगाया है। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खानपुर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं साथ ही अपनी जान को खतरा भी बताया है।

Allegations Against MLA Umesh Kumar :

Allegations Against MLA Umesh Kumar

लगाये गंभीर आरोप : 

राजधानी देहरादून में पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने प्रेसवार्ता कर खानपुर विधायक उमेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उमेश कुमार से अपनी जान को खतरा बताया है और विधायक पर यूपी के अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप भी लगाया है। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ अधिकारियों का संरक्षण से विधायक उमेश कुमार गंभीर अनियमितताएं कर आ रहे हैं, साथ ही उन पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

Allegations Against MLA Umesh Kumar : 

Allegations Against MLA Umesh Kumar

इसके अलावा विधायक पर दिल्ली में बलात्कार जैसा घिनौना अपराध का इल्जाम भी लगा डाला। इतना ही नहीं खानपुर विधायक से अपनी और परिवार की जान – माल का खतरा भी बताया। वहीं खानपुर विधायक ने इन सब पर सोशल मीडिया पर लिखा है कि “आज ​बाहुबली को जान का खतरा है, डरो मत हम अमन पसंद इन्सान हैं।”

Allegations Against MLA Umesh Kumar : कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का कहना है कि ये दुर्भाग्य है कि उत्तराखंड में कुछ बड़े अधिकारी जानबूझकर अन्याय का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार से इस मामले पर ध्यान देने का आग्रह किया है।

Allegations Against MLA Umesh Kumar

ये भी पढ़ें : सम्राट पृथ्वीराज को मेजर और विक्रम ने दी कड़ी टक्कर, दिखा फैंस का प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published.