Arbitrary Fees In Himalayan Institute

Arbitrary Fees In Himalayan Institute : मनमानी फीस वसूलने को लेकर छात्रों में आक्रोश, कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ देर रात से ही डटे हैं धरने पर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Arbitrary Fees In Himalayan Institute : हिमालयन इंस्टीट्यूट के मेडिकल छात्र देर रात से ही धरने पर बैठे है। छात्रों का आरोप है कि मेडिकल फीस को लेकर हाईकोर्ट में मामला चल रहा है और छात्रों से एफिडेविट तक लिया गया था की जबतक मामले में सुनवाई चल रही है तब तक तय फीस ही छात्रों द्वारा दी जाएगी लेकिन परिक्षा से पहले कॉलेज प्रबंधन द्वारा नोटिस चस्पा कर दिया गया की 11 बजे तक 23 लाख रूपय जमा करवाए जाएं।

Arbitrary Fees In Himalayan Institute

कॉलेज प्रशासन ने 23 लाख भरने का नोटिस किया है चस्पा : 

Arbitrary Fees In Himalayan Institute : देहरादून के हिमालयन इंस्टीट्यूट के मेडिकल छात्र देर रात से ही कॉलेज प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठे हैं। छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन छात्रों से मनमानी फीस वसूल रहा है जिसको लेकर 2017 में हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई

जिसके बाद छात्रों से एफिडेविट लिया गया था कि जब तक हाईकोर्ट का फैसला नही आता वे तय फीस देते रहें पर अचानक प्रबंधन ने नोटिस चस्पा करते हुए यह कह दिया कि तुरंत 23 लाख रूपय 11 बजे तक जमा करवाए जाए। ऐसे में प​रिक्षा के तुरंत पहले 23 लाख रूपय भरने के फरमान को लेकर छात्र आक्रोशित हैं और देर रात से ही धरने पर बैठे हुए हैं।

Arbitrary Fees In Himalayan Institute : 

Arbitrary Fees In Himalayan Institute

कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ छात्रों में आक्रोश : 

Arbitrary Fees In Himalayan Institute : छात्रों का कहना है कि हम मिडिल क्लॉस फैमिली से हैं ऐसे में 23 लाख रूपय जैसी भारी भरकम फीस एक दम से भरना हमारे लिए काफी मुश्किल है और कॉलेज प्रबंधन के इस तानाशाह फरमान का हम विरोध करते हैं। छात्रों का कहना है कि जबतक कॉलेज प्रबंधन इस फैसले को वापस नहीं लेता है ये धरना ऐसे ही जारी रहेगा।

Arbitrary Fees In Himalayan Institute

ये भी पढ़ें : कोट ब्लाक के तोणख्या गांव में बाढ़ में फंसा मिला गुलदार, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.