Arvind Kejriwal Big Announcement

Arvind Kejriwal Big Announcement : अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में की बड़ी चुनावी घोषणाएं

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Arvind Kejriwal Big Announcement : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आज उत्तराखंड के दौर पर रहे। उनके पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचने पर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं और कर्नल कोठियाल भव्य स्वागत किया। प्रदेश में अरविंद केजरीवाल का ये पांचवां दौरे है इससे पहले वो चार बार उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। केजरीवाल ने काशीपुर में महिलाओं के साथ सीधा संवाद किया और विशाल जनसभा रैली को भी संबोधित किया। आज के इस दौर में केजरीवाल ने प्रदेश के बड़ी घोषणाएं करते हुए चुनावी मास्टर स्ट्रोक खेला है।

Arvind Kejriwal Big Announcement

सीधा संवाद कार्यक्रम : 

Arvind Kejriwal Big Announcement : दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा कि प्रदेश के नवनिर्माण में महिला सशक्तिकरण का काफी अहम योगदान रहेगा और अगर आप की सरकार राज्य में बनती है तो 18 साल से ऊपर की सभी महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए दिए जाएंगे।

Arvind Kejriwal Big Announcement :

Arvind Kejriwal Big Announcement

सीएम केजरीवाल का संबोधन : 

Arvind Kejriwal Big Announcement : वहीं काशीपुर में केजरीवाल ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला साथ ही दिल्ली में पार्टी के कार्यों का बखान करते हुए कहा​ कि हमारी पार्टी ने दिल्ली में काम किया और कर्नल कोठियाल ने उत्तराखंड में। इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में सभी बेरोजगारों को नौकरी ना मिलने तक 5000 5000 रूपये भत्त दिया जायेगा।

Arvind Kejriwal Big Announcement

Arvind Kejriwal Big Announcement : केजरीवाल ने बयान ​दिया कि अब पैसा नेताओं की जेब में नहीं बल्कि महिलाओें और बेरोजगारों की जेब में जायेगा। वहीं राज्य में आप पार्टी की सरकार बनने पर 6 नए जिले बनाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : चारधाम परियोजना में सड़क चौड़ी करने पर सुप्रीम कोर्ट दी मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.