Assembly Recruitment Case

Assembly Recruitment Case : विधानसभा भर्ती मामले में भाजपा हाईकमान सख्त, मंत्री दिल्ली तलब!

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज राजनीति विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Assembly Recruitment Case : उत्तराखंड की विधानसभा मेें भर्ती गड़बड़ी को लेकर भाजपा हाईकमान ने सख्त रुख अपनाते हुए इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है। कहा जा रहा है की पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को दिल्ली तलब किया गया है।

Assembly Recruitment Case : 

Assembly Recruitment Case

प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से भर्ती घोटाले के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं विधानसभा में हुई भर्तियों की गड़बड़ी और बैक डोर से भर्ती का मामला सुर्खियां बटोरे हुए है। कहा जा रहा है कि अब राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को दिल्ली तलब किया। लेकिन मंत्री के स्टाफ की मानें तो उनका कहना है कि उन्हें दिल्ली से कोई बुलावा नहीं आया है। हालांकि दिल्ली में 2 सितंबर को होने वाली मंत्री परिषद की बैठक में प्रेमचंद्र अग्रवाल को शामिल होना है। जिसमें वह सीएम धामी के प्रतिनिधि के रुप में शामिल होंगे।

Assembly Recruitment Case

Assembly Recruitment Case : बता दें की उत्तराखंड विधानसभा में हुई नियुक्ति को लेकर सियासत गरमाई हुई है। आरोप है कि मंत्रियों विधायकों के ओएसडी के साथ ही उनके रिश्तेदारों को बैक डोर से भर्ती किया गया है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी घेरे में आ गया है।

Assembly Recruitment Case

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस प्रदेश महामंत्री महेंद्र राणा ने छोड़ा कांग्रेस का दामन, सोनिया गांधी को लिखा पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.