Attacked On Toll Tax Employee

Attacked On Toll Tax Employee : टोल टैक्स मांगने पर युवकों ने धारदार ​हथियार से कर्मचारियों पर किया ​हमला, दो गंभीर घायल

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Attacked On Toll Tax Employee : उधमसिंहनगर में दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है जहां चार युवकों ने टोल मांगने पर कर्मचारियों से झगड़ा करना शुरू कर दिया और बाद में यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दबंगों ने टोल कर्मचारियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें 2 कर्मचारियों को कई गंभीर चोटे आई हैं।

Attacked On Toll Tax Employee

घायल कर्मचारियों को आनन फानन में पहुंचाया गया अस्पताल : 

Attacked On Toll Tax Employee : उधमसिंहनगर में टोल मांगने पर चार युवक इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने टोल कर्मचारियों पर ही धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में टोल कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने चारों हथियारबंद युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि घायल कर्मचारियों के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने सभी आरोपियों को चौकी में ले जाने के बाद छोड़ दिया।

Attacked On Toll Tax Employee : 

Attacked On Toll Tax Employee

आसपास के लोगों ने पकड़कर दबंगों को किया पुलिस के हवाले : 

Attacked On Toll Tax Employee : दरहसल सोमवार की सुबह रुद्रपुर से किच्छा की तरफ जा रही एक गाड़ी को टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारियों ने रोका। इसके बाद उन्होंने टोल टैक्स मांगा तो कार सवार युवक आग बबूला हो गए और उन्होंने टोल टैक्स देने से साफ इंकार कर दिया। जिस पर टोल कर्मचारियों और युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई की कार सवार बदमाशों ने टोल कर्मचारियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें 2 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Attacked On Toll Tax Employee

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में औली विंटर गेम की हुई शुरुआत, खिलाड़ी उत्साहित

Leave a Reply

Your email address will not be published.