Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes : बाजपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 पेटी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष
News Uttarakhand

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes : सुल्तानपुर पट्टी चौकी पुलिस और एसओजी की टीम को संयुक्त रूप से बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें टीम ने 25 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है साथ ही युवकों के खिलाफ आबकारी नियमों के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes

पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई :

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes : पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए 25 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय भेज दिया। बता दें कि एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकप में 25 पेटी शराब लाई जा रही है।

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes :  

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes

एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सुल्तानपुर पट्टी चौकी पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए रेलवे तिराहे के समीप एक पिकप को रोक लिया। पिकअप की तलाशी लेने पर पुलिस को पिकअप से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुईसाथ ही पुलिस ने पिकअप में सवार मुकेश चंद, सूरज कुमार और सर्वेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes

आरोपियों को भेजा गया न्यायालय :

Bajpur Police Caught 25 Wine Boxes : ज्यादा जानकारी देते हुए कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजबाल ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर ये कार्रवाई की गई थी जिसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है और पुलिस ने तीन युवकों को अंग्रेजी शराब की 25 पेटी के साथ गिरफ्तार कर लिया इसके साथ ही पिकप वाहन को भी सीज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें न्यायालय भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : पंडित बिरजू महाराज का हुआ निधन, शोक में संगीत जगत

Leave a Reply

Your email address will not be published.