Beautification Of Mussoorie Mall Road

Beautification Of Mussoorie Mall Road : मसूरी माल रोड के सौंदर्यीकरण के लिए अधिकारियों की बैठक, निर्देश जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Beautification Of Mussoorie Mall Road : मसूरी में माल रोड के सौंदर्यीकरण कार्य के लिए आज उप जिलाधिकारी ने की अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने विभागों के अधिकारियों को माल रोड के सौंदर्यीकरण को लेकर दिशा निर्देश जारी किये।

Beautification Of Mussoorie Mall Road : 

Beautification Of Mussoorie Mall Road

अतिक्रमण पर वैंडर जोन : 

उपजिला अधिकारी बैठक में माल रोड के सौंदर्यीकरण को लेकर निर्देश जारी करते हुए माल रोड पर अतिक्रमण को लेकर वैंडर जोन बनाने की बात कही। दरअसल माल रोड पर अतिक्रमण को लेकर खबर सामने आने के बाद विभाग के आला अधिकारी एक्टिव मोड में आ गए हैं और अतिक्रमण हटाने को लेकर लगातार कार्यवाही की जा रही है। आज उप जिलाधिकारी कार्यालय में विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहे जिन्होंने माल रोड के सौंदरयीकरण वेंडिंग जोन और पूरी माल रोड पर सड़क के डामरीकरण को लेकर बैठक आयोजित की गई।

Beautification Of Mussoorie Mall Road

Beautification Of Mussoorie Mall Road : वहीं उप जिलाधिकारी नरेश चंद्र दुर्गापाल का कहना है कि सड़क की खुदाई के दौरान अपनी पाइपलाइन सीवर लाइन और दूरसंचार विभाग की लाइनें एक साथ तालमेल बनाकर डालें ताकि बाद में सड़क को किसी प्रकार का नुकसान ना हो। उप जिलाधिकारी ने कहा कि माल रोड को स्क्रैच करके बनाया जाना है। जिसको लेकर सभी विभागों से तालमेल करने की बात कही गई है साथ ही अतिक्रमण को लेकर भी एक प्रस्ताव बनाया गया है। जिसमें वैंडर जोन बनाकर नगर पालिका से पंजीकृत व्यवसायियों को वहां पर विस्थापित किया जाना है ।

Beautification Of Mussoorie Mall Road

ये भी पढ़ें : “अपात्र को ना , पात्र को हां’ मुहिम लाई रंग , 58374 कार्ड हुए सरेंडर

Leave a Reply

Your email address will not be published.