Bharti Singh Shares Picture Of Her Son

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son : फैन्स का इंतजार आखिरकार हुआ खत्म, कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बेटे की तस्वीर की शेयर

उत्तराखंड मनोरंजन विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद से ही उनके फैंस उनके बेटे की झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन अब सोशल मीडिया पर भारती सिंह ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। फोटों को देखने के बाद से ही सभी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son : 

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son

3 अप्रैल को भारती ने दिया था बेटे को जन्म : 

कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे की झलक पाने का इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब भारती सिंह ने अपने फैंस का इंतजार खत्म करवा दिया है। दरअसल भारती ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे के साथ एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें भारती ने अपने बेटे को हाथों में पकड़ कर सीने से लगाया हुआ है। फोटो के साथ ही भारती ने एक प्यारा सा पैगाम भी लिखा हुआ है।

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son

फैन्स के साथ ही सैलेब्स भी दे रहे प्रतिक्रिया : 

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son : भारती ने अपने इंतजाम अकाउंट से पिंक कलर की ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बेटे को हाथ में पकड़ कर सीने से लगाया हुआ है और तस्वीर के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा है ‘लाइफ लाइन’। वहीं भारतीय द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर के बाद से फैंस के साथ ही बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के सेलेब्स भी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे है और इस फोटों को जमकर लाइक भी कर रहे हैं।

Bharti Singh Shares Picture Of Her Son

ये भी पढ़ें : नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस उत्तराखंड का चुनाव खत्म, जानें किसको मिली कौनसी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.