Bhojan Mata Pleaded With CM

Bhojan Mata Pleaded With CM : चम्पावत के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की भोजन माता ने सीएम से लगाई गुहार, उठाई ये मांग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज रोजगार विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Bhojan Mata Pleaded With CM : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चम्पावत के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सेरा की भोजनमाता गीता देवी ने गुहार लगाई है।

Bhojan Mata Pleaded With CM

गीता देवी का कहना है कि उन्हें भोजनमाता पद से न हटाया जाय। मुख्यमंत्री पोर्टल में शिकायत दर्ज करते हुए गीता देवी ने कहा कि वे स्कूल में बच्चों के लिए खाना बनाने का काम करती है और अब उन्हें भोजन माता के पद से हटाया जा रहा है।

Bhojan Mata Pleaded With CM : 

 

दोबारा पद पर नियुक्ति करने की लगाई गुहार : 

चम्पावत के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बच्चों की संख्या कम होने के कारण स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा भोजन माता गीता देवी को हटाया जा रहा है जिसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से गुहार लगाई है कि उन्हें भोजन माता पद से ना हटाया जाए। गीता देवी का कहना है कि वह अपने परिवार में कमाई करने वाली एक मात्र सदस्य हैं। उनके पति का निधन हो चुका है और उनके 5 बच्चों में से 3 की शादी हो चुकी है दो बच्चे अभी स्कूल में पढ़ाई करते हैं

Bhojan Mata Pleaded With CM

Bhojan Mata Pleaded With CM : ऐसे में भोजन माता पद पर कार्यरत्त रहने के चलते बच्चो की पढाई का खर्चा निकल जाता था। लेकिन अब उन्हें घर चलाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गीता देवी ने बताया की वह पिछले 17 वर्ष से भोजनमाता के रूप में कार्य करती आ रहीं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि उन्हें भोजन माता के रूप मे फिर से काम पर रखा जाए।

Bhojan Mata Pleaded With CM

ये भी पढ़ें : सफाई अभियान को लेकर हरिद्वार के इस व्यक्ति की सरहानीय पहल, लोग कर रहे तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.