Big B On The Target Of Trollers

Big B On The Target Of Trollers : ट्रोलर्स के निशाने पर बिग—बी, गुड मार्निंग विश करने पर फैन्स ने कहा बुड्ढा और महानालायक

मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Big B On The Target Of Trollers : सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ हमेशा एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर है। लेकिन बॉलीवुड के महानायक ने इन सभी ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज़ में माकुल जवाब दिया और अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके फैन्स भी ट्रोलर्स पर जमकर बरसे।

Big B On The Target Of Trollers :

Big B On The Target Of Trollers

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन : 

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन हमेशा से ही सोशल मीडिया साइटस पर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन इन दिनों ट्रोलर्स ने अमिताभ बच्चन को अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगभग 11:30 बजे अपने फैंस को गुड मॉर्निंग विश किया था। लेकिन यह गुड मॉर्निंग विश करना अमिताभ बच्चन को भारी पड़ गया। दरअसल ट्रोलर्स अमिताभ बच्चन को देरी से गुड मॉर्निंग विश करने पर ट्रोल करने लगे। कुछ फैंस ने लिखा कि आपको नहीं लगता कि आपने जल्दी गुड मॉर्निंग विश कर दिया। कुछ फैन्स ने अमिताभ बच्चन को बुड्ढा तो कुछ ने महानालायक तक कह दिया।

Big B On The Target Of Trollers

फैन्स को अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब : 

Big B On The Target Of Trollers : लेकिन अमिताभ बच्चन अपने फैन्स पर गुस्सा नहीं हुए बल्कि अपने विनम्र स्वभाव के साथ पर्सनली अपने फैन्स को माकूल जवाब दिया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं देर रात तक काम कर रहा था और शूटिंग सुबह ही खत्म हुई है इसीलिए सुबह देर से जागा और जब जागा वैसे ही विश कर दिया। अगर इससे आपको बुरा लगा तो मैं उसके लिए आपसे माफी मांगता हूं।

Big B On The Target Of Trollers

ये भी पढ़ें : दो हफ्तों में ही टूटा पिछले 2 साल का रिकॉर्ड, भारी संख्या में चारधाम दर्शन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु

Leave a Reply

Your email address will not be published.