Big Boss Rashmi Desai

Big Boss Rashmi Desai : किसके लिए धड़का रश्मि देसाई का दिल, कही ये बड़ी बात।

मनोरंजन
News Uttarakhand

Big Boss Rashmi Desai : बिग बॉस का शो अपने टिकट टू फिनाले राउंड में चल रहा है। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 खत्म होने को है। घर का माहौल अब ठीक नहीं रहा है। फाइनल की रेस में आगे जाने के लिए घरवाले जरा सी बात पर एक-दूजे को मारने के लिए चढ़ रहे हैं। इस बीच लड़ाई-लड़ाई में रश्मि देसाई ने उमर रियाज को आई लव यू कह दिया।

Big Boss Rashmi Desai

उमर रियाज को आई लव यू बोलने का क्या मामला था :

Big Boss Rashmi Desai : यह सारा विवाद उस वक्त खड़ा हुआ, जब घर के सदस्य अभिजीत बिचुकले के देवोलीना को किस करने वाली बात सामने आई। बता दें, बीते एपिसोड में अभिजीत ने देवोलीना को उनके गाल पर किस करने को कहा था। इस पर देवोलीना भड़क गई और कहा कि वह अपनी लिमिट में रहे। इस बात पर देवोलीना का साथ तेजेस्वी ने तो दिया, लेकिन रश्मि ने नहीं दिया। तब रश्मि ने देवोलीना से कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि लिमिट कैसे बनाई जाती है, बार-बार हर किसी की बात में दखल देने का यही नतीजा होता है।

Big Boss Rashmi Desai :

Big Boss Rashmi Desai

रश्मि ने उमर रियाज को बोली दिल कि बात :

Big Boss Rashmi Desai : वहीं, देवोलीना ने भी रश्मि पर पलटवार करते हुए कहा, तुम उमर रियाज को पसंद करती हो, तो उसे बताने की हिम्मत क्यों नहीं जुटाई। बस यही बात रश्मि के दिल को लग गई और वह तुरंत उमर रियाज के पास जा कर आई लव यू उमर रियाज बोल देती है। मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं। वहीं इन सब के बीच उमर रश्मि को शांत रहने के लिए कहते हैं।

Big Boss Rashmi Desai

तेजस्वी प्रकाश लंबे झगड़े के बाद रश्मि से पूछती :

Big Boss Rashmi Desai : जिस पर तेजस्वी प्रकाश लंबे झगड़े के बाद रश्मि से पूछती हैं कि अगर वह कुछ उमर के लिए फील करती हैं तो उन्हें उसे बता देना चाहिए। इस पर रश्मि क्लीयर करती हैं। वह बताती हैं। मुझे वह पसंद है लेकिन मैं डरती हूं। उसके मन में क्या है मुझे नहीं पता।

ये भी पढ़ें : बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारम्भ करते हुए सीएम धामी ने खेला बैडमिंटन

Leave a Reply

Your email address will not be published.