BIG BOSS Season 15

BIG BOSS Season 15 : बीबी के घर आया नया मोड़, इन दो कंटस्टेंट के बीच जमकर हुआ बवाल, कहा—तुने चुराया मेरा बॉयफ्रेंड

मनोरंजन विशेष
News Uttarakhand

BIG BOSS Season 15 : BIG BOSS 15 अब फिनाले की ओर है। 9 में सें 6 सदस्य टिकट टू फिनाले की रेस में पहुंच चुके है। इस बीच बीबी के घर में एक नया मोड़ तब आया जब शामिता को घर का कैपटन चुना गया और उन्होंने तनाशाही रैवया अपनाकर कंटस्टेंट तेजस्वी को डाउनग्रेड किया।

BIG BOSS Season 15

शामिता और तेजसवी में हुई लड़ाई : 

BIG BOSS Season 15 : बीबी सीजन 15 का 103 एपिसोड़ सामने आया है जिसमें कैपटन शामिता और तेजसवी में जमकर बहस देखने को मिल रही है। वीडियों में दिखाया गया है कि दोनों में बहस इतनी बढ़ जाती है कि तेजस्वी शमिता को ‘बॉयफ्रेंड चोर’ कह डालती है। तो उधर तेजू की इस हरकत के बाद उनके VIP टाइटल पर भी अब कहीं न कहीं ख़तरा मंडराने लगा है। दरअसल टेलिकास्ट एपिसोड़ में बिग बॉस शमिता से एक ऐसे नाम की डीमांड करते है जिसे वह डाउन ग्रेड करना चाहती हैं। इसके बाद शमिता तेजस्वी प्रकाश का नाम लेती है इतने में ही तेजस्वी भड़क जाती हैं और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है।

BIG BOSS Season 15 : 

BIG BOSS Season 15

शमिता को हैं तेजा से प्रॉब्लम : 

BIG BOSS Season 15 : तेजस्वी शमिता से कहती हैं कि शमिता के मन में उनके लिए हमेशा से ही प्रॉब्लम रही है। उन्होंने कहा कि जब शमिता ने राखी को निकालने की बात कही थी तो एक दम से उन्होंने अपना प्लान चेंज करते हुए उनका नाम क्यों लिया। वहीं शमिता कहती हैं कि मैंने तो आपके बॉयफ्रेंड को ही रखा है जो कि सेफ है। इतने में तेजू भड़क जाती है और वह शमिता को बॉयफ्रेंड चोर कहती है।

BIG BOSS Season 15

ये भी पढ़ें : सांसद साक्षी महाराज को जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.