Big Decision Of High Court's

Big Decision Of High Court’s : विधायक महेंद्र भाटी की हत्या के मामले में हाईकोर्ट का बड़ा निर्णय, आरोपित यूपी पूर्व सांसद डीपी यादव को किया रिहा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल विशेष
News Uttarakhand

Big Decision Of High Court’s : यूपी के पूर्व सांसद डीपी यादव सहित तीन अन्य लोगों के द्वारा गाजियाबाद के विधायक महेंद्र भाटी की हत्या के मामले पर उत्तराखंड हाईकोर्ट ने आज बड़ा निर्णय लिया है। कोर्ट ने मामले में आरोपित यूपी के पूर्व सांसद डीपी यादव को सबूतों के आभाव में रिहा करने का आदेश दिया है।

Big Decision Of High Court's

निचली अदालत के आदेश को हाईकोर्ट ने किया निरस्त :

Big Decision Of High Court’s : उत्तराखंड हाईकोर्ट में आज यूपी के पूर्व सांसद डीपी यादव सहित तीन अन्य लोगों के द्वारा गाजियाबाद के विधायक महेंद्र भाटी की हत्या के मामले पर आज सुनवाई की। इस दौरान सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायधीश की अध्यक्षता वाली खण्डपीठ ने लक्कड़ पाल उर्फ हरपाल सिंह की अपील पर अपना निर्णय सुनाया। मामले को सुनने के बाद कोर्ट ने निचली अदालत के आदेश को निरस्त करते हुए उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिलने पर उन्हें रिहा करने के आदेश दिए है।

Big Decision Of High Court’s :

Big Decision Of High Court's

देहरादून की सीबीआई कोर्ट ने आजीवन कारावास की सुनाई थी सजा :

Big Decision Of High Court’s : खण्डपीठ ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि ट्रायल के दौरान सीबीआई इनके खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने में असमर्थ रही और जो सबूत जुटाए भी गए थे उनमें भी विरोधाभास रहा जिस वजह से उन्हें रिहा करने के आदेश दिए गए हैं। बता दें मामले में पूर्व सांसद डीपी यादव को देहरादून की सीबीआई कोर्ट द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी जिसके खिलाफ उन्होंने नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

Big Decision Of High Court's

ये भी पढ़ें : छात्रावास में रह रहे छात्रों से सीएम पुष्कर ने की मुलाकात, कैंटीन का भी किया अवलोकन

Leave a Reply

Your email address will not be published.