Big Statement Of CM Dhami

Big Statement Of CM Dhami : चुनाव से पहले सीएम पुष्कर का बड़ा बयान, कहा— सरकार बनेगी तो नागरिक संहिता का मसौदा किया जाएगा तैयार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Big Statement Of CM Dhami : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य वासियों के लिए बड़ी घोषणा की है सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में एक बार फिर भाजपा सरकार के आने के बाद उत्तराखंड के लिए यूनिफॉर्म सिविल कोड का ड्राफ्ट तैयार किया जाएगा जो सभी के लिए समान होगा।

Big Statement Of CM Dhami

मसौदा तैयार करने के लिए बनाई जाएगी समिति : 

Big Statement Of CM Dhami : कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद को देखते हुए अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चुनाव से ठीक पहले राज्य में बड़ी घोषणा की है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में एक बार फिर भाजपा सरकार बनने के बाद शपथ ग्रहण के तुरंत बाद नई भाजपा सरकार राज्य में समान नागरिक संहिता का मसौदा तैयार करेगी। जिसके लिए एक समिति भी बनाई जाएगी। समिति का काम होगा कि लोगों के लिए विवाह, भूमि संपत्ति, तलाक और विरासत के संबंध में समान कानून प्रदान करे।

Big Statement Of CM Dhami : 

Big Statement Of CM Dhami

सीएम के बयान से बढ़ी राजनीतिक हलचल : 

बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए 2 दिन का समय ही शेष रह गया है और आज शाम 5:00 बजे के बाद चुनावी प्रचार—प्रसार में भी पूरी तरीके से पाबंदी लग जाएगी। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी के यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाले बयान ने एक बार फिर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी के इस बयान को चुनाव से ठीक पहले मास्टर स्ट्रोक के रूप में भी देखा जा रहा है।

Big Statement Of CM Dhami

ये भी पढ़ें :  इस रोमांटिक अंदाज़ में किजिए अपने पार्टनर से प्रॉमिस, नहीं आएगी रिश्तें में कभी दूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.