Big Statement Of Yashpal Arya

Big Statement Of Yashpal Arya : नेता प्रतिपक्ष आर्य का बड़ा बयान, ​कहा— पार्टी को कमजोर करने वालों पर होनी चाहिए कार्यवाही

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Big Statement Of Yashpal Arya : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस के दबे हौसलों को बुलंद करने और पार्टी को मजबूती देने के लिए नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी कांग्रेस हाईकमान ने यशपाल आर्य को सौंपी है

Big Statement Of Yashpal Arya

ऐसे में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद से ही यशपाल आर्या पार्टी की कमजोर नब्ज़ को टटोलने में जुट गए हैं यशपाल आर्य ने बिना किसी का नाम लेते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले कांग्रेस की जीत सुनिश्चित मानी जा रही थी लेकिन ऐसा क्या कुछ हुआ जिसकी वजह से कांग्रेस की चुनाव में हार हुई है।

Big Statement Of Yashpal Arya :

Big Statement Of Yashpal Arya

पार्टी फोरम या हाईकमान के समक्ष ही रखना चाहिए पक्ष :

Big Statement Of Yashpal Arya : यशपाल आर्य ने कहा की हार के कारणों की समीक्षा होनी चाहिए और जो कोई भी दोषी है उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। यशपाल आर्य ने यह भी कहा की किसी को भी अपना पक्ष रखना है तो पार्टी फोरम और हाईकमान के समक्ष रखना चाहिए सार्वजनिक रूप से अपनी बात रखना सही तरीका नहीं है। यही नहीं उन्होंने पार्टी द्वारा उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने को लेकर उठ रहे विरोध के स्वर को लेकर भी अपनी बात रखी।

Big Statement Of Yashpal Arya

विरोधियों द्वारा दिए दर्द से आहत आर्य ने ​कही ये बात : 

Big Statement Of Yashpal Arya : आर्य ने बीती बातों को याद करते हुए कहा कि 2012 में वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थे उस समय हाईकमान ने विजय बहुगुणा को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जिसको उन्होंने हाईकमान का निर्णय मानते हुए स्वीकार किया इसके बाद हाईकमान ने हरीश रावत को प्रदेश का नया मुख्यमंत्री बनाया और इस निर्णय को भी मैंने स्वीकार किया। बता दें कि यशपाल आर्य को नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपने के बाद से उत्तराखंड कांग्रेस में लगातार असंतोष के स्वर उठ रहे हैं जिसको सुलझाने के लिए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य लगातार जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें : दीदी के घर में रह रही युवती की कमरे में मिली लाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.