Big Update Singer Sidhu Musewala Case

Big Update Singer Sidhu Musewala Case : उत्तराखंड में पकड़े गए गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों के मददगार

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Big Update Singer Sidhu Musewala Case : पंजाब के मशहूर सिंह सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है और इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ के साथ मिलकर पंजाब पुलिस ने राजधानी देहरादून में दबिश दी है और 6 युवकों को गिरफ्तार किया।

Big Update Singer Sidhu Musewala Case : 

Big Update Singer Sidhu Musewala Case

घेराबंदी कर गिरफ्तार : 

मशहूर सिंगर मूसेवाला हत्याकांड के आरोप में चेकिंग के दौरान एसटीएफ उत्तराखंड और पुलिस ने 2 गाड़ियां पकड़ी है साथ ही छह लोगों को शिमला बायपास से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है और पंजाब पुलिस इनको पूछताछ के लिए पंजाब अपने साथ ले गई है। सूत्रों के अनुसार पकड़ी गाड़ियों में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात बदमाश मौजूद होने की संभावना है और सिद्दू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग शामिल बताया जा रहा है।

Big Update Singer Sidhu Musewala Case : 

Big Update Singer Sidhu Musewala Case

हालांकि उत्तराखंड पुलिस की तरफ से इस गिरफ्तारी को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। जानकार के अनुसार हेमकुंड साहिब की यात्रा करने के बहाने ये उत्तराखंड में दाखिल हुए थे और कुछ साथियों के साथ दर्शन करने के बाद वापस लौट रहे थे तो पुलिस ने संदेह के आधार पर इनको गिरफ्तार कर लिया है।

देखिये पूरा वीडियो : 

Big Update Singer Sidhu Musewala Case : पंजाब के मशहूर सिंह घर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद से ही पंजाब के पुलिस प्रशासन में तो हलचल मची हुई है इसके अलावा सियासत में भी घमासान जारी है।

Big Update Singer Sidhu Musewala Case

ये भी पढ़ें : भू- कानून की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

Leave a Reply

Your email address will not be published.