BJP Announced Incharge And Co Incharge

BJP Announced Incharge And Co Incharge : भाजपा में जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों हुए नियुक्त, इनको मिली जिम्मेदारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

BJP Announced Incharge And Co Incharge : उत्तराखंड भाजपा में सांगठनिक जिलों में प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। इससे पहले नए सांगठनिक जिलाध्यक्षों की घोषणा की जा चुकी है।

BJP Announced Incharge And Co Incharge : BJP Announced Incharge And Co Incharge

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर अब जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों की नियुक्ति कर दी गई हैं। जिसके लिए भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य राम कोठारी द्वारा पत्र भी जारी कर दिया गया है। जिसके मुताबिक उत्तरकाशी जिले से श्रीमती नीतू देवी को जिला प्रभारी और सौरभ थपलियाल को जिला सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं चमोली से जिला प्रभारी के लिए कुंदन परिहार और जिला सह प्रभारी के लिए चंडी प्रसाद भट्ट को जिम्मेदारी दी गई है और देहरादून ग्रामीण में विनय रोहिल्ला को जिला प्रभारी साथ ही देहरादून महानगर के लिए कुलदीप कुमार को नियुक्त किया गया है।

BJP Announced Incharge And Co Incharge

BJP Announced Incharge And Co Incharge  : इसके अलावा हरिद्वार में जिला प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट और अल्मोड़ा में प्रदीप बिष्ट को जिम्मेदारी दी गई है। वहीं नैनीताल जिले में कैलाश शर्मा को जिला प्रभारी और जिला सह प्रभारी की जिम्मेदारी विवेक सक्सेना को दी गई है साथ ही उधम सिंह नगर जिले के लिए पुष्कर सिंह काला को जिला प्रभारी और गुरविंदर सिंह चंण्डोक को जिला सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

 

 

ये भी पढ़ें : पर्यटकों के लिए खुला कॉर्बेट नेशनल पार्क का ढिकाला जोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.