BJP Candidates List

BJP Candidates List : चुनाव में उतारने के लिए भाजपा की पहली लिस्ट तय, आज की जा सकती है सूची जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ रोजगार विशेष
News Uttarakhand

BJP Candidates List : विधानसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड भाजपा आज प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है जिसमें 60 प्रत्याशियों के नाम शामिल हो सकते हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड बाकी 10 सीटों पर भी जल्द नाम तय कर सूची जल्द जारी कर सकता है।

BJP Candidates List

10 नामों का भी जल्द किया जा सकता है ऐलान :

BJP Candidates List : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही अब राजनीतिक दल पूरी तरीके से तैयार दिखाई दे रहे हैं इसी क्रम में आज भाजपा भी विधानसभा चुनाव रण में उतारने के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि सूची में 60 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा दी गई है जबकि 10 सीटों पर भी जल्द प्रत्याशियों का चयन कर सूची जारी की जा सकती है।

BJP Candidates List : 

BJP Candidates List

सूची में कई नाम रह सकते हैं यथावत :

BJP Candidates List : सूत्रों की मानें तो सूची में कई नामों को यथावत रखा गया है जबकि कई नए चेहरों को भी इस सूची में जगह दी गई है। बता दें विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है और 10 मार्च को सभी प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा ऐसे में माना ये जा रहा है कि चुनाव में उतारने के लिए भाजपा में 60 नामों पर सहमति बन गई है जिनका नाम भाजपा आज उजागर कर सकती है।

BJP Candidates List

ये भी पढ़ें :  अगर आप भी है सर्दी-जुखाम से परेशान, तो अपनाए ये 5 घरेलू उपाय 

Leave a Reply

Your email address will not be published.