BJP Manifesto In Uttarakhand

BJP Manifesto In Uttarakhand : प्रदेश में भाजपा का घोषणा पत्र और चुनाव की तैयारियों पर मंथन

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

BJP Manifesto In Uttarakhand  : आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा ने कमर कस ली है। राजधानी देहरादून में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने चुनाव प्रबंधन समिति, संसाधन और घोषणा पत्र के महत्वपूर्ण सुझाव पर बैठक में चर्चा की। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने घोषणा पत्र के लिए कहा कि वह प्रदेश की सामाजिक और भौगोलिक परिस्थिति के अनुरूप बनाया जाएगा साथ ही उत्तराखंड मेें पीएम नरेन्द्र मोदी के उतराखंड दौरे की तैयारियों और महा जनसम्पर्क अभियान को लेकर चर्चा की गई।

BJP Manifesto In Uttarakhand

प्रत्याशियों का चयन : 

BJP Manifesto In Uttarakhand  : वहीं श्रीनगर पौड़ी, चमोली और रूद्रप्रयाग में विधानसभा की कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें महा जनसम्पर्क अभियान ग्रास रूट पर चल रहे कार्य और चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई। जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भाजपा मदन कौशिक ने बताया कि हर सभी विधानसभा में समिति की टीमें भेजी जाएंगी।

BJP Manifesto In Uttarakhand :

BJP Manifesto In Uttarakhand

जो पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से चर्चा के बाद दावेदारों के नाम भाजपा पार्टी कार्यालय में सौंपेंगे। जिसे चयन समिति में रखने के बाद ही प्रत्याशियों का चयन होगा।

BJP Manifesto In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : सीएम पुष्कर सिंह धामी का रूद्रपुर दौरा, पंचायत प्रतिनिधयों के सम्मान में आयेजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Leave a Reply

Your email address will not be published.