BJP Program In Vidhansabha

BJP Program In Vidhansabha : 7 जनवरी से होने वाले कार्यक्रम तैयारियों की सीएम पुष्कर ने की समीक्षा, विधानसभाओं में होगा योजनाओं का बखान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

BJP Program In Vidhansabha : राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए आगामी 7 जनवरी को सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासन के उच्चाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की।

BJP Program In Vidhansabha

सरकार द्वारा विकास कार्यों के बारे में दी जाएगी जानकारी :

BJP Program In Vidhansabha : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की अंतिम रूपरेखा तैयार करने में जुटी भाजपा अब राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए आगामी 7 जनवरी को सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है। इसी को लेकर आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासन के उच्चाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की।

BJP Program In Vidhansabha : 

BJP Program In Vidhansabha

विभागों की सम्मिलित प्रदर्शनी के आयोजन के भी दिए निर्देश :

BJP Program In Vidhansabha : इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि आम जनता को प्रदेश सरकार द्वारा अबतक किए गए कार्यों की जानकारी उपलब्ध हो इसके प्रयास होने चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने विकास से जुड़े विभागों की सम्मिलित प्रदर्शनी के आयोजन के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित लोगों की भी भागीदारी सुनिश्चित की जा जाए।

BJP Program In Vidhansabha

ये भी पढ़ें : नागालैंड में उत्तराखंड का एक और जवान हुआ शहीद

Leave a Reply

Your email address will not be published.