BJP's Prepration on Election 2022

BJP’s Prepration on Election 2022 : बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में जीत का प्लान तैयार

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

BJP’s Prepration on Election 2022 : भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की आयोजित एक दिवसीय वर्चुवाल बैठक की गई। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने प्रदेश में चलाये जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि संगठन की दृष्टि से 11024 बूथों पर समितियों का गठन पूर्ण किया जा चुका है। चुनाव की दृष्टि से जो चुनाव प्रभारी उत्तराखंड में बनाए गए हैं वह विभिन्न विधानसभाओं में प्रवास कर रहे हैं और केंद्र और राज्य की योजनाओं समन्वय का कार्य कर रहे हैं।

BJP's Prepration on Election 2022

BJP’s Prepration on Election 2022 : कौशिक ने कहा कि पुष्कर धामी के नेतृत्व में राज्य बहुत तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है और युवाओं में उनके प्रति बहुत बड़ा सकारात्मक से रुझान हैं आज हम प्रभावी ढंग से आगे बढ़ रहे हैं।

BJP’s Prepration on Election 2022 : 

BJP's Prepration on Election 2022

मंत्रियों के दौरे :

BJP’s Prepration on Election 2022 : मदन कौशिक ने कहा राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने कई जनपदों में प्रवास करके कोर कमेटी की बैठक ली है और संगठन को मजबूत करने के लिए निरंतर मार्गदर्शन कर रहे हैं। राज्य में चुनाव प्रबंधन की समिति का भी गठन हो गया है और समिति के सभी सदस्य कार्यों में जुट गए हैं। सेवा समर्पण के दौरान उत्तराखंड ने 9600 बूथों पर तरह तरह के कार्यक्रम संचालित करके लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया है। सैनिक राज्य होने के नाते दो केंद्रीय मंत्रियों के दौरे सुनिश्चित किए गए जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी का सफल दौरा पूर्ण हो गया है और अगला दौरा केंद्रीय राज्यमंत्री अजय भट्ट का संपन्न होना है।

BJP's Prepration on Election 2022

BJP’s Prepration on Election 2022 : राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड प्रवास के सैनिकों के साथ चर्चा बूथ अध्यक्ष के घर पर भोजन करना यह भी एक बहुत बड़े संदेश के रूप में 2022 की विजय का मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि प्रवासी उत्तराखंड वासियों के लिए भी हमने एक अलग से योजना बनाई है जो 2022 के चुनाव का प्रमुख आधार साबित होगी।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी को उतराखंड से है विशेष लगाव – धामी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.