BJP's Star Campaigners In Uttarakhand

BJP’s Star Campaigners In Uttarakhand : बीजेपी के सटार प्रचारकों ने संभाली कमान, जनसभा कर मोदी और राजनाथ ने विपक्ष पर किया बाणों का अटैक

उत्तराखंड अल्मोड़ा उत्तरकाशी गढ़वाल/कुमाऊं चमोली टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

BJP’s Star Campaigners In Uttarakhand : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार अभियान अब अपने अंतिम दौर में चल रहा है। ऐसे में बीजेपी ने चुनाव प्रचार की कमान स्टार प्रचारकों के हाथों में सौंपी हुई है। जिसका फायदा उठाकर पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व एक के बाद एक धुंआधार दौरे कर रहा है। इस कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित किया तो वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने टिहरी की घनसाली में जनसभा कर प्रत्याशी के सर्मथन में वोट मांगे।

BJP's Star Campaigners In Uttarakhand

विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी : 

BJP’s Star Campaigners In Uttarakhand : मिशन 2022 को फतह करने के लिए भाजपा पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतर गई है। यही वजह है कि अब पार्टी की कमान संभालते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार में उतर गए है। इसी क्रम में आज पीएम मोदी अल्मोड़ा में जनसभा करने पहुंचे जहां उन्होंने उत्तराखंड की जनता से 14 फरवरी को कमल खिलाने की अपील की।

BJP’s Star Campaigners In Uttarakhand :

BJP's Star Campaigners In Uttarakhand

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर ​जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए बस एक परिवार के भाई-बहन ही वोट मांगने घूमते फिरते दिख रहे हैं। वहीं पीएम ने अपने भाषण में सबसे ज्यादा पलायन के मुद्दे पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में यहां तक कि उत्तर प्रदेश का हिस्सा होने के समय से पलायन उत्तराखंड का एक मुख्य मुद्दा रहा है लेकिन ये वर्तमान चुनाव पलायन को पलटने वाला और पर्यटन को बढ़ाने वाला चुनाव है।

BJP's Star Campaigners In Uttarakhand

घनसाली में राजनाथ की जनसभा : 

BJP’s Star Campaigners In Uttarakhand : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज टिहरी पहुंचे जहां उन्होंने घनसाली में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशियों के सर्मथन में वोट जनता से मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के अंदर जब भाजपा की सरकार बनी थी तो उस वक्त देश की सेना कई समस्याओं से जूझ रही थी लेकिन नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही देश आर्थिक के रूप में मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि आज देश कमजोर नहीं बल्कि मजबूत है। जो दुश्मन को सीमा पार जाकर उसी के घर में मारने की ताकत रखता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिर एक बार भाजपा कि सरकार बनने जा रही है।

BJP's Star Campaigners In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड के लिए वचन पत्र किया जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.