Cabinet Minister Issued Instructions

Cabinet Minister Issued Instructions : सड़कों के निर्माण कार्यों को लेकर कैबीनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल ने निर्देश किए जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Cabinet Minister Issued Instructions : प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सड़क निर्माण कार्यों की प्रगति से संबंध में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। जिसमें सड़क निर्माण कार्यो के प्रगति की जानकारी अधिकारियों से ली।

Cabinet Minister Issued Instructions :

Cabinet Minister Issued Instructions

विभाग को दिये निर्देश : 

इस दौरान मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की सडकों के निर्माण के लिए स्वीकृत सड़कों की जानकारी ली और उनकी स्वीकृति तत्काल प्राप्त कराये जाने को लेकर प्रमुख सचिव लोक निर्माण विभाग को आवश्यक निर्देश दिये। मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल ने कहा कि रायवाला प्रतीतनगर, खांड गांव की घनी आबादी है और रायवाला में मिलिट्री कैंप भी है।

Cabinet Minister Issued Instructions

Cabinet Minister Issued Instructions : रेलवे फाटक के कारण सभी को भारी परेशानी होती है। ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे शुरू होने पर और भी ज्यादा समस्या बढ़ेगी। जिस कारण रेलवे क्रॉसिंग पर आरओबी बनना जरूरी है। इसके अलावा उन्होंने निर्देश दिए कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी साथ ही कार्य समय पर करने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिये।

Cabinet Minister Issued Instructions

ये भी पढ़ें : चुनावी जंग के बीच हरीश रावत ने संभाली प्रचार की कमान

Leave a Reply

Your email address will not be published.