Car Accident In Almora

Car Accident In Almora : अल्मोड़ा में गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 3 की मौत

उत्तराखंड अल्मोड़ा गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Car Accident In Almora : अल्मोड़ा के भिकियासैंण में आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां बसेड़ी के पास अचानक एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा भिकियासैंण क्षेत्र के जैनल-देघाट मोटरमार्ग में हुआ है। वहीं घायलों का रेस्क्यू कर रामनगर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

Car Accident In Almora

गाजियाबाद से देघाट आ रही थी कार : 

Car Accident In Almora :  अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा के तहसील स्याल्दे मुसोली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। भिकियासैंण बसेड़ी के पास मुसोली में एक कार अचानक खाई में गिरने से 3 लोगों की मोके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। बता दें कि गुरूवार सुबह गाजियाबाद से देघाट आ रही कार भिकियासैंण से 15 किमी दूर बसेडी के मुसोली के पास अचानक गिर गई।

Car Accident In Almora :

Car Accident In Almora

कार में सवार 3 लोग एक महिला व दो पुरूषों की मौके पर ही मौत हो गई। निवासी गाजियाबाद जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर भेज दिया गया है। वहीं सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना ने तुरन्त ही घटना की जानकारी जिलाधिकारी अल्मोड़ा को दूरभाष में देकर पोस्टमार्टम सीएचससी भिकियासैंण में ही करने के निर्देश दिए। वहीं चार घायलों को सीएचसी भिकियासैंण हड्डी रोग विशेषज्ञ न होने के कारण 108 की मदद से रामनगर रेफर कर दिया।

Car Accident In Almora

ये भी पढ़ें : 2 अप्रैल से शुरू होने जा रही हैं चैत्र नवरात्रि, एकत्र करें ये सामाग्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.