Champawat By Election

Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव में वोटिंग जारी, सीएम धामी की किस्मत का होगा फैसला

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज शख्सियत
News Uttarakhand

Champawat By Election : राज्य की चंपावत विधानसभा सीट पर मतदान शुरू हो गया है जहां इस सीट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी से है। चंपावत में उपचुनाव को लेकर सुबह 7:00 बजे से मतदान शुरू हो गया है और शाम 5:00 बजे तक जारी रहेगा।

Champawat By Election

मतदाताओें का उत्साह : 

वहीं सीएम तो हमें भी बनबसा के पोलिंग बूथ पर पहुंचे और मतदाताओें का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाते हुए भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि सुबह 9:00 बजे तक 20 फ़ीसदी वोटिंग हो चुकी है और मतदान को लेकर लोगों में उत्साह दिखाई दे रहा है। मतदान केंद्रों में भी लंबी लंबी लाइन लगी हुई हैं।

Champawat By Election : 

Champawat By Election

इस उपचुनाव में 4 प्रत्याशी भाजपा से सीएम पुष्कर सिंह धामी कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी निर्दलीय हिमांशु गड़कोटी और समाजवादी पार्टी से मनोज कुमार चुनावी मैदान में है। लेकिन मुकाबला सीएम धामी और कांग्रेस की निर्मला गहतोड़ी के बीच नजर आ रहा है।

Champawat By Election : इस विधानसभा सीट में लगभग 96,321 मतदाता हैं जिसमें 46,042महिला तो 50,171 एक पुरुष मतदाता शामिल हैं। जहां चुनाव का रिजल्ट 3 जून को घोषित किया जाएगा। तो इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सीएम सीट पर बने रहने का सस्पेंस भी खत्म होगा।

Champawat By Election

ये भी पढ़ें :  कल उपचुनाव के लिए मतदान तो आज बाइक पर सवार हुए सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published.