Championship Organized On May 8

Championship Organized On May 8 : हल्द्वानी में 8 मई को होगा चैंपियनशिप का आयोजन, मिस्टर उत्तराखंड, मिस्टर कुमाऊं, मिस्टर हल्द्वानी का होगा चयन

उत्तराखंड खेल जगत देवभूमि पोलखोल नैनीताल मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Championship Organized On May 8 : हर साल की तरह इस बार भी हल्द्वानी में 22 वां मिस्टर उत्तराखंड, मिस्टर कुमाऊं, मिस्टर हल्द्वानी, और मेन फिजिक, उत्तराखंड बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। चैंपियनशिप का आयोजन 8 मई शाम 6:00 बजे शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल आरटीओ रोड हल्द्वानी में संपन्न किया जाएगा जिसमें कई गणमान्य लोग शामिल होंगे।

Championship Organized On May 8 : 

Championship Organized On May 8

डीआईजी कुमाऊं परिक्षेत्र आनंद निलेश भरणे होंगे मुख्य अतिथि : 

हल्द्वानी में हर साल की तरह इस बार भी 22 वां चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा जिसमें मिस्टर उत्तराखंड, मिस्टर कुमाऊं, मिस्टर हल्द्वानी और मेन फिजिक उत्तराखंड बॉडीबिल्डिंग का चयन किया जाएगा। इस चैंपियनशिप में मुख्य अतिथि के तौर पर डीआईजी कुमाऊं परिक्षेत्र आनंद निलेश भरणे शामिल होंगे यही नहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट भी चैंपियनशिप के दौरान मौजूद रहेंगे।

नशे के विरूद्ध प्रेरित करने के लिए किया जा रहा आयो​जन : 

उत्तराखंड बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस चैंपियनशिप में उत्तराखंड पुलिस, उत्तराखंड फॉरेस्ट, कुमाऊँ रेजीमेंट, गढ़वाल रेजीमेंट के विभागों के अलावा ओपन सभी खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। उत्तराखंड बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन संस्था के प्रदेश महासचिव मुकेश पाल ने कहा कि यह चैंपियनशिप नहीं बल्कि नशे के खिलाफ एक जंग भी है।

Championship Organized On May 8

Championship Organized On May 8 : उन्होंने कहा कि आज का युवा नशे की ओर बढ़ रहा है ऐसे में इस तरह के आयोजन उन्हें प्रेरणा देने व नशे के विरुद्ध जागरूक करने का अभियान है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष रमेश शर्मा ने कहा कि सभी विजेता खिलाड़ियों को सप्लीमेंट फूड, मोमेंटो, ट्रॉफी, सर्टिफिकेट से सम्मानित किया जाएगा साथ ही चैंपियनशिप के दौरान सभी खिलाड़ियों के रहने व खाने की भी उचित व्यवस्था कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : नींबू पानी का सेवन कैंसर के खतरे को भी कर सकता है कम, जानें और क्या ​कुछ हैं फायदे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.