Chance Of Rain and Snowfall

Chance Of Rain and Snowfall : प्रदेश में एक बार फिर बारिश और बर्फबारी की संभावना, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

उत्तराखंड उत्तरकाशी गढ़वाल/कुमाऊं चमोली देहरादून पर्यटन पिथौरागढ़
News Uttarakhand

Chance Of Rain and Snowfall : उत्तराखंड में मौसम एक बार फिर करवट बदल सकता है। मौसम विभाग की मानें तो प्रदेश में 10 मार्च को राज्य के 3 जिलों में बारिश हो सकती है और साथ ही बर्फबारी की भी मौसम विभाग ने संभावनाएं जताई ​है जिससे एक बार फिर ठंड लोगों को परेशान करती हुई दिखाई दे सकती है।

Chance Of Rain and Snowfall

10 मार्च को हो सकती है बारिश : 

Chance Of Rain and Snowfall : उत्तराखंड में इन दिनों जहां कपकपाती ठंड से लोगों को थोड़ी राहत मिलती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं मौसम विभाग की मानें तो मौसम एक बार फिर पलटी मारते हुए दिखाई दे सकता है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 10 मार्च को बारिश हो सकती है और साथ ही बर्फबारी की भी संभावना मौसम विभाग के द्वारा जताई गई है जिससे प्रदेश में एक बार फिर ठंड लोगों की परेशानी बढ़ा सकती है।

Chance Of Rain and Snowfall :

Chance Of Rain and Snowfall

मुख्य रूप से तीन जिलों में लोगों के लिए बढ़ सकती है मुश्किल : 

Chance Of Rain and Snowfall : मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ जिले में बारिश हो सकती और बारिश के कारण बर्फबारी की संभावनाएं भी बन सकती है जिससे ठंड में भी इजाफा हो सकता है और तापमान में भी गिरावट आ सकती है। बता दें प्रदेश में इन दिनों ठंड कम होने के लिए लोगों ने राहत की सांस ली है लेकिन मौसम विभाग के द्वारा एक बार फिर बारिश और बर्फबारी की भविष्यवाणी लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन सकती है।

Chance Of Rain and Snowfall

ये भी पढ़ें : गर्भवती महिला ने मृत बच्चे को दिया जन्म, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.