Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel : कांग्रेस के चुनावी कैंपेन सॉन्ग को लॉन्च करेंगे छत्तीसगढ़ के सीएम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel : उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है साथ ही हर राजनीतिक पार्टी के बड़े नेता प्रदेश में आकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस के स्टार प्रचारक भूपेश बघेल उत्तराखंड पहुंचे हैं। भूपेश बघेल आज कांग्रेस का चुनावी गीत “उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम चार काम” को लॉन्च करेंगे। इसके साथ ही वह एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत : 

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तराखंड पहुंचे हैं। इस दौरान देहरादून के जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उत्तराखंड के बारे में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आना तय है। वहीं राज्य सरकार और भाजपापर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि भाजपा लोगों को धर्म के रूप में बाटी है। जैसा बीजेपी ने यूपी में किया है वह वैसा ही उत्तराखंड में भी करना चाहते हैं।

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel : 

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel

प्रेस वार्ता को संबोधित : 

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel : राजधानी देहरादून में भूपेश बघेल प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे और उत्तराखंड के शीर्ष नेताओं के साथ चुनावी वार्ता भी करेंगे। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने के बाद सीएम भूपेश बघेल का उत्तराखंड में यह पहला दौरा है।

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel

ये भी पढ़ें : रायपुर से भाजपा प्रत्याशी उमेश काउ ने भरा नामंकन,क्षेत्रवासियों से मांगा 2022 के लिए आशीर्वाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.