Chufal Might Become CM Uttarakhand

Chufal Might Become CM Uttarakhand : बिशन सिंह चुफाल होंगे प्रदेश के नए सीएम! केन्द्रीय नेतृत्व ने अचानक बुलाया देहरादून

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पिथौरागढ़ मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Chufal Might Become CM Uttarakhand : उत्तराखंड में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भी भाजपा मुश्किल में है और मुश्किल कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी के खटीमा से चुनाव हारने के बाद सीएम चेहरा चुनाव को लेकर है। ऐसे में अब सीएम चेहरे के चुनाव को लेकर कई चेहरे रेस में है और इन्हीं में से एक नव निर्वाचित विधायक बिशन सिंह चुफाल भी हैं जो सीएम बनने की दौड़ में शामिल दिखाई दे रहे हैं और अटकलें इसलिए भी ज्यादा तेज़ हो गई है क्योंकि केन्द्रीय नेतृत्व ने अचानक चुफाल को देहरादून बुलाया है।

Chufal Might Become CM Uttarakhand

Chufal Might Become CM Uttarakhand :

चुफाल को अचानक देहरादून बुलाने से चर्चाएं तेज़

उत्तराखंड में भाजपा की जीत के बाद अब सभी को राज्य के नए सीएम का इंतज़ार है ऐसे में नए सीएम के चुनाव को लेकर भाजपा में भी चिंतन मंथन जारी है और कई ऐसे नाम सामने आ रहे हैं जिनमें से एक को राज्य का नया सीएम बनाया जा सकता है। इन्हीं नामों में से एक नव निर्वाचित विधायक बिशन सिंह चुफाल का भी माना जा रहा है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश के नए सीएम बिशन सिंह चुफाल भी हो सकते हैं और कयासों के बाजार और ज्यादा गर्म इसलिए भी दिखाई दे रहे हैं क्योंकि केन्द्रीय नेतृत्व ने अचानक ही बिशन सिंह चुफाल को देहरादून बुलाया है ऐसे में बिशन सिंह चुफाल के नाम को लेकर चर्चाएं और ज्यादा तेज़ हो गई है।

Chufal Might Become CM Uttarakhand :

Chufal Might Become CM Uttarakhand

Chufal Might Become CM Uttarakhand : डीडीहाट से छठी बार जीते हैं चुफाल

बिशन सिंह चुफाल सीएम की रेस में इसलिए भी आगे माने जा रहे हैं ​क्योंकि चुफाल डीडीहाट से चुनाव जीतकर इस बार छठी बार विधानसभा पहुंचे हैं इसके अलावा चुफाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और सरकार में भी कैबिनेट मंत्री के पद को बखूबी संभाल चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है की शासन और संगठन के अनुभव और लगातार छठवी बार जीत के आधार पर चुफाल भी प्रदेश के नए सीएम हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : होल्यारों से भरी मैक्स खाई में गिरी, चालक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.