Chuffal Spilled On Dhami Cabinet

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet : धामी मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से छलका चुफाल का दर्द, कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet : उत्तराखंड में बुधवार को भाजपा की सरकार के दूसरे कार्यकाल का शपथ ग्रहण समारोह हुआ जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ ही 8 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली।

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet

ऐसे में इस बार धामी कैबिनेट में जहां 3 नए चेहरों को शामिल किया गया हैं तो वहीं कई पुराने औ​र दिग्गज चेहरों को बाहर का रास्ता दिखाया है। इन्हीं में से एक बीजेपी के वरिष्ठ नेता बिशन सिंह चुफाल भी थे जो कैबिनेट में शामिल होने की आस लगाए हुए थे लेकिन उनकी ये आस केवल आस बनकर ही रह गई।

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet: 

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet

चुफाल ने साधा शुभचिंतकों पर निशाना : 

जिस आस में बुधवार को धामी की पिछली कैबिनेट के मंत्री थे उनमें से 3 मंत्रियों के सारे सपने चूर हो गए और उनकी जगह 3 नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया है। ऐसे में धामी कैबिनेट में जगह न मिलने से बीजेपी के वरिष्ठ नेता बिशन सिंह चुफाल का दर्द चलक पड़ा है। चुफाल का कहना हैं

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet: कि उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर करने की वजह तो उन्हें नहीं पता हैं लेकिन वह पार्टी से इस पर सवाल जरूर करेंगे कि उन्हें कैबिनेट में शामिल क्यों नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में उनके कुछ शुभचिंतक भी हैं जो उन्हें मंत्रिमंडल में नहीं चाहते थे।

Chuffal Spilled On Dhami Cabinet

ये भी पढ़ें : पूर्व सीएम हरीश रावत ने किशोर उपाध्याय को बताया हनुमान

Leave a Reply

Your email address will not be published.