CM Dhami Announcement In Tehri

CM Dhami Announcement In Tehri : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी को करोड़ की योजनाओं दी सौगात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

CM Dhami Announcement In Tehri : सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज टिहरी पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने कंडीसौड पहुंचकर नागराजा मंदिर में पूजा अर्चना की और टिहरी में 141 करोड़ 37 लाख लागत की कुल 21 योजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें जल संस्थान 10, पेयजल निगम 6, पीएमजीएसवाई 2, लोनिवि 2 और ग्रामीण निर्माण विभाग की योजनाएं शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने टिहरी को विकास की ओर ले जाने का वादा भी किया।

CM Dhami Announcement In Tehri

मुख्यमंत्री का संबोधन : 

CM Dhami Announcement In Tehri : वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए लगभग 24000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की साथ ही युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए हर जिले में कैंप भी लगाए गये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की स्वयं सहायता समूहों, आजीविका मिशन और कलस्टरों के माध्यम से प्रदेश की महिलाओं को 05 लाख रूपये तक का ऋण बिना ब्याज दिया जा रहा है।

CM Dhami Announcement In Tehri

CM Dhami Announcement In Tehri :

वहीं समाज के हर वर्गों को ध्यान में रखते हुए जनहित के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं साथ ही मुख्यमंत्री को क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों द्वारा मांग पत्र सौंपे गए। जिस पर सीएम ने आश्वासन दिया कि मांग पत्रों का परीक्षण किया जाएगा।

CM Dhami Announcement In Tehri

ये भी पढ़ें :  उत्तराखण्ड पुलिस को हंस फाउण्डेशन ने दिए 101 नए वाहन

Leave a Reply

Your email address will not be published.