CM Dhami Chardham Yatra Meeting

CM Dhami Chardham Yatra Meeting : चारधाम यात्रा की तैयारियों को लेकर सीएम धामी ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून धर्म/संस्कृति पर्यटन राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

CM Dhami Chardham Yatra Meeting : सचिवालय देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा की तैयारियो की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने चारधाम यात्रा शुरू होने से पहले सभी विभाग अपने स्तर से सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए।

CM Dhami Chardham Yatra Meeting :

CM Dhami Chardham Yatra Meeting

CM Dhami Chardham Yatra Meeting : सुविधाओं पर दिया जाए ध्यान

मुख्यमंत्री ने बद्रीनाथ यात्रा के सुचारू संचालन के लिए बीआरओ की एक टीम नियमित जोशीमठ में रखने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा की यदि जोशीमठ में सड़कों में दरार या कोई अन्य समस्याएं आती हैं, तो उनका शीघ्र ट्रीटमेंट किया जायेगा। यात्रा के सफल संचालन के लिए जोशीमठ में आपदा प्रबंधन का कंट्रोल रूम भी बनाया जायेगा। इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग को सड़कों को शत प्रतिशत गड्ढ़ा मुक्त करने के निर्देश भी दिये है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड के चारों धाम श्रद्धालुओं के लिए धार्मिक आस्था के प्रमुख केन्द्र हैं।

CM Dhami Chardham Yatra Meeting

सभी श्रद्धालुओं की यात्रा सुरक्षित एवं सुगम हो यह हम सबका दायित्व है। उन्होंने कहा कि पिछले साल की चारधाम यात्रा में जो कमियां रह गई थीं, सभी संबंधित विभागों द्वारा उन कमियों का निदान करते हुए, इस बार श्रद्धालुओं को क्या बेहतर सुविधाएं दे सकते हैं, इस पर विशेष ध्यान दिया जाए।

CM Dhami Chardham Yatra Meeting :

CM Dhami Chardham Yatra Meeting

यह भी पढ़ें :  कैंची धाम में बनेगा पार्किंग कॉन्प्लेक्स, 45 नाली भूमि हस्तांतरित

Leave a Reply

Your email address will not be published.