CM Dhami Did Kanya Pujan

CM Dhami Did Kanya Pujan : हल्द्वानी में दिव्यांग स्कूल पहुंचकर सीएम धामी ने किया कन्या पूजन, पैर धोकर कन्याओं से लिया आशीर्वाद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजनीति
News Uttarakhand

CM Dhami Did Kanya Pujan : उत्तराखंड में भी अष्टमी के मौके पर कन्या पूजन धूमधाम से किया जा रहा है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हल्द्वानी में कन्या पूजन कर दिव्यांग बच्चों के पैर धोकर आशीर्वाद लिया और प्रदेश की खुशहाली की मां भगवती से कामना की।

CM Dhami Did Kanya Pujan

सुंदर गीत की प्रस्तुति के साथ बच्चों ने किया सीएम का स्वागत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों कुमाऊं दौरे पर हैं। ऐसे में अष्टमी के पावन मौके पर सीएम धामी ने हल्द्वानी में गौलापार स्थित दिव्यांग बच्चों के स्कूल पहुंचकर कन्या पूजन किया। इस मौके पर सीएम धामी ने दिव्यांग कन्याओं के पैर धोकर विधि विधान के साथ कन्या पूजन किया और उन्हें कई उपहार दिए। वही बच्चों ने भी सुंदर गीत की प्रस्तुति के साथ सीएम धामी का स्वागत किया।

CM Dhami Did Kanya Pujan

CM Dhami Did Kanya Pujan :

 

ये भी पढ़ें : दो गुटों की मारपीट में लहराए तलवार और तमंचे, हिरासत में 3 लोग

CM Dhami Did Kanya Pujan : सीएम धामी ने की पीएम मोदी की तारीफ

इस मौके पर सीएम धामी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शरीर से अक्षम बच्चों को दिव्यांग नाम दिया है वह अपने आप में ही प्रेरणा दायक है। यही नहीं सीएम धामी ने कहा कि जिस तरीके से सरकार अभी तक दिव्यांग जनों के हित के लिए कार्य करती आ रही है ऐसे ही आगे भी करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.