Cm Dhami In Kedarnath Dham

Cm Dhami In Kedarnath Dham : बाबा केदार के दर पर पहुंचे सीएम धामी, धाम में पूजा अर्चना कर लिया कार्यों का जायजा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति रुद्रप्रयाग
News Uttarakhand

Cm Dhami In Kedarnath Dham : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रूद्रप्रयाग दौरे पर है जहां उन्होंने केदारनाथ धाम में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान सीएम धामी ने धाम में चल रहे कार्यों का भी जायजा लिया।

 

Cm Dhami In Kedarnath Dham

Cm Dhami In Kedarnath Dham : 27 अक्टूबर को होंगे कपाट

केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी धर्मपत्नी गीता धामी के साथ बाबा केदार के दर पर पहुंचे है। केदारनाथ धाम पहुंचने पर जिला अधिकारी मयूर दीक्षित समेत प्रशासन की टीम एवं तीर्थ पुरोहितों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सीएम धामी ने तीर्थ पुरोहितों से मुलाकात करने के बाद बाबा केदारनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। सीएम ने प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य एवं मंगल की कामना करते हुए मंदिर में पूजा अर्चना की। बाबा केदारनाथ के दर्शन करने के बाद सीएम ने केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया।

 

Cm Dhami In Kedarnath Dham

 

Cm Dhami In Kedarnath Dham : बता दें कि 27 अक्टूबर को भैयादूज पर्व के दिन केदारनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद होंगे। वहीं कपाट बंद होने से पहले सीएम धामी ने केदारनाथ धाम में मत्था टेका और कयास ये भी लगाए जा रहे है कि धाम के कपाट बंद होने से पहले पीएम मोदी भी केदारनाथ का दौरा कर सकते है। उधर केदारनाथ धाम की यात्रा के इतिहास में पहली बार अभी तक 14 लाख 35 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने केदारनाथ धाम के दर्शन किए है।

 

Cm Dhami In Kedarnath Dham

ये भी पढ़ें : अंकिता हत्याकांड में आर्थिक सहायता देने के नाम पर हो रही क्राउड फंडिंग, पुलिस की पैनी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.