CM Dhami In Paltan Market Dun

CM Dhami In Paltan Market Dun : सीएम धामी ने राजधानी देहरादून के पलटन बाजार में किया जनसंपर्क

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami In Paltan Market Dun : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच जाकर वोट के लिए अपील कर रही हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राजधानी देहरादून के पलटन बाजार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों से जनसंपर्क किया साथ ही बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए भी दिखाई दिए।

CM Dhami In Paltan Market Dun

CM Dhami In Paltan Market Dun : उन्होंने बाजार के दुकानदारों से खुद बातचीत की साथ ही उनका हालचाल भी जाना। वहीं सीएम धामी ने दुकानदारों से ये भी कहा की कि कोरोना वायरस समय में वह प्रशासन और सरकार का साथ निभा कर चले।

CM Dhami In Paltan Market Dun : 

CM Dhami In Paltan Market Dun

जनता से अपील : 

CM Dhami In Paltan Market Dun : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पलटन बाजार में दुकानदारों और स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश और राज्य के लिए अपने मतदान का उपयोग जरूर करें और राज्य के हित के लिए भाजपा पार्टी को जरूर वोट करें। आपको बता दें इस दौरान उनके सा बीजेपी प्रत्याशी खजान दास और विधायक राज पुरवा भी मौजूद थे। वहीं उत्तराखंड में आगामी 14 फरवरी को सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है और 10 मार्च को साफ हो जाएगा कि आखिर उत्तराखंड में किसकी सरकार बनेगी

CM Dhami In Paltan Market Dun

ये भी पढ़ें :  नैनीताल सीट का ये मिथक क्या संजीव रख पाएंगे कायम, इस बार है संजीव बनाम सरिता का मुकाबला

Leave a Reply

Your email address will not be published.