CM Dhami In Shardotsav Fair

CM Dhami In Shardotsav Fair : सीएम धामी ने पोखरी के इस मेले को राजकीय मेला किया घोषित

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली धर्म/संस्कृति पर्यटन विशेष
News Uttarakhand

CM Dhami In Shardotsav Fair : चमोली के पोखरी में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कवि चन्द्रकुंवर बर्त्वाल खादी ग्रामोद्योग व पर्यटन शरादोत्सव मेले का शुभारंभ किया। सीएम धामी के पोखरी पहुंचने पर क्षेत्र के निवासियों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मेले की शुरूआत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुई। इस दौरान सीएम ने पोखरी मेले को राजकीय मेला और इस साल 2 लाख रूपये की राशि देने की घोषित की। इसके साथ ही सीएम ने लगभग 97.30 लाख की लागत से बने पर्यटक आवास गृह का लोकापर्ण किया।

CM Dhami In Shardotsav Fair

सीएम का संबोधन :

CM Dhami In Shardotsav Fair : मुख्यमंत्री धामी ने इस कार्यक्रम के दौरान आगामी 7 दिसंबर को बेनीताल में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय स्टार गेजिंग व एस्ट्रो फोटाग्राफी इवेंट का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कवि चन्द्र कुंवर बर्त्वाल ने महज 28 साल की उम्र में हिंदी साहित्य को अनमोल कविताओं का समृद्व खजाना दिया था |

CM Dhami In Shardotsav Fair :

CM Dhami In Shardotsav Fair

CM Dhami In Shardotsav Fair : साथ ही कहा कि राज्य सरकार भारत उदय मिशन के साथ लगातार काम कर रही है। केन्द्र और राज्य सरकार के माध्यम से गरीब कल्याण के लिए अनेक योजनाएं शुरू की गई है। वहीं प्रदेश में लघु उद्योग शुरू करने के लिए नियमों में स्थिलता भी दी गई है।

CM Dhami In Shardotsav Fair

ये भी पढ़ें : हैट्रिक गर्ल के नाम से बनाने वाले स्टेडियम का खेल मंत्री करेंगे लोकार्पण

Leave a Reply

Your email address will not be published.