Cm Dhami Inspection Health Center

Cm Dhami Inspection Health Center : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का सीएम धामी ने किया औचक निरीक्षण, मरीजों का जाना हाल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली पर्यटन राजकाज राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Cm Dhami Inspection Health Center : गैरसैंण में विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद आज सीएम धामी ने चमोली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरसैंण का औचक निरीक्षण किया। सीएम धामी ने निरीक्षण के दौरान मरीजों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना और अस्पताल में दवाओं की उपलब्धता समेत अन्य सुविधाओं की जानकारी भी ली।

 

Cm Dhami Inspection Health Center

Cm Dhami Inspection Health Center : स्वास्थ्य सुविधाओं पर हो रहा काम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरसैंण का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम धामी ने मरीजों से मुलाकात की। सीएम धामी ने उनकी घोषणा के अंतर्गत बन रहे 50 बेड के उप जिला चिकित्सालय के नवीन भवन की कार्य प्रगति का भी अवलोकन किया। इतना ही नहीं सीएम धामी ने कार्यदाई संस्था को इसका निर्माण कार्य पूरा करने के भी निर्देश दिए।

Cm Dhami Inspection Health Center

Cm Dhami Inspection Health Center : सीएम धामी का कहना है कि स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है और प्रदेश के दुर्गम क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत बनाने की दिशा में तेजी से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत इस बार बजट में वृद्धि को गई है और योजना का लाभ सभी कार्ड धारकों को मिले सरकार की प्राथमिकता है।

 

Cm Dhami Inspection Health Center

 

ये भी पढ़ें : घर में मिले चार सड़े गले शव, क्षेत्र में सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.